यूपी स्पेशल

Aligarh News: कांवड़ लेने गए दो युवक गंगा में डूबे, एक को गोताखोरों ने बचाया-एक की मौत

गभाना (अलीगढ़) : उत्तरप्रदेश के अलीगढ जिले से दर्दनाक खबर सामने आयी है। जिले के गभाना कस्बा के रामपुर से साथियों संग अनूपशहर गंगा घाट पर कांवड़ लेने गए 21 वर्षीय आकाश पुत्र सौदान सिंह की गंगा में डूबकर मौत हो गई। गोताखोरों ने उसके साथी नरेश को बचा लिया। मौके पर एसपी देहात बीबी चौरसिया, एसडीएम गजेंद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद है।

अलीगढ़ जिले के गांव थाना रामपुर गांव निवासी 20 वर्षीय आकाश और 22 वर्षीय नरेश अपने गांव के अन्य श्रद्धालुओं के साथ अनूपशहर आज दोपहर कावड़ लेने के लिए आए थे। कस्बे के बस स्टैंड घाट के सामने स्नान करने के दौरान दोनों युवक गंगा में बने एक गड्ढे में डूब गए। युवकों को गंगा में डूबता देख मौके पर मौजूद गोताखोरों ने तत्परता दिखाते हुए नरेश को तो निकालने में कामयाबी हासिल कर ली।

जानकारी के मुताबिक आकाश कुमार गुजरात में एक निजी कंपनी में काम करता था। गुरुवार को वहां से घर आया था। शुक्रवार सुबह चार-पांच साथियों के साथ बुलंदशहर के अनूपशहर घाट पर कांवड़ लेने गए थे। कई घंटो की तलाश के बाद गोताखोरों को आकाश का शव कुछ दूरी पर मिल गया। हादसे की जानकारी पाकर परिवार में कोहराम मच गया। आकाश नौ भाई-बहनों में छठे नंबर के थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button