अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआरयूपी स्पेशललाइफस्टाइल

दनकौर के गांव में भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता एक की मौत वीडियो वायरल पुलिस जांच से हड़कंप

ग्रेटर नोएडा। डॉ. सतीश शर्मा जाफराबादी। दनकौर क्षेत्र के के एक गांव में गत दिनों प्रशासन की बिना अनुमति के आयोजित हुई भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता में घायल युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद प्रतियोगिता कराने वाले आयोजकों में हड़कंप मच गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कई युवक भैंसा बुग्गी और बाइक के साथ स्टंट कर रहे हैं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
ननुआ का राजपुर गांव के पास दो मार्च को कई जिले के लोगों ने भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता हुई थी। इसके लिए प्रशासन से अनुमति नही ली गई थी। प्रतियोगिता के दौरान एक प्रतिभागी जसवीर निवासी बुलंदशहर की भैंसा बुग्गी पेड़ से टकराने के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसको इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों इस संबंध में कोई शिकायत नही दी है।
बुलंदशहर, गौतमबुद्ध नगर और अलीगढ़ जिले से लगभग 20 भैंसा बुग्गी इस दौड़ प्रतियोगिता में शामिल हुईं। इसे देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई थी। काफी युवक बाइक पर सवार होकर प्रतियोगिता की रील्स बना रहे थे। काफी लोगों ने इस दौरान बाइक पर भी स्टंट किया । पुलिस को मामले की भनक तक नहीं लगी दनकौर पुलिस का कहना है कि इसके लिए अनुमति नहीं ली गई थी पुलिस का यह भी कहना है कि किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई है इस संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और जांच कराई जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आयोजकों में हड़कंप मच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button