उत्तराखंडराज्य

सांड पर सवार होकर सड़क पर निकला बाहुबली, भल्लालदेव की तरह मचा दिया गदर

आपने साउथ के सुपरस्टार प्रभास की चर्चित फिल्म बाहुबली तो देखी ही होगी, जिसमें भल्लालदेव की भूमिका में राणा दग्गुबाती का रथ सांड खींचते दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो देवभूमि उत्तराखंड से सामने आया है, जहां एक शख्स खुद सांड पर सवार होकर सवारी (Man Riding Bull) करता नजर आ रहा है. साथ ही वीडियो में युवक ‘कैलाश पति नाथ की जय हो,’ ‘बद्रीनाथ की जय हो’ का जयकारा भी लगा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.

ऋषिकेश का है वीडियो

दरअसल, यह वायरल वीडियो देहरादून जिले के ऋषिकेश शहर का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सांड पर बैठा है और सांड को दौड़ा रहा है. युवक के पास किसी तरह का कोई सपोर्ट नहीं है, लेकिन फिर भी सांड को बहुत तेजी से यह दौड़ा रहा है. वीडियो में युवक ‘कैलाश पति नाथ की जय हो’ का नारा भी लगा रहा है. यह वीडियो रात के समय का है और सड़क पर लाइट जलती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि, युवक ने शराब पी है या नहीं इस बात का पता नहीं चल पाया है. साथ ही युवक आखिर क्यों इस तरह सांड को दौड़ा रहा है इसका पता नहीं चला पाया है.

राहगीर ने बनाया वीडियो

आपको बता दें जब युवक सांड की सवार कर रहा था तभी सड़क से गुजरने वाले राहगीर ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर मजेदार तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग वीडियो पर अलग-अलग तरह के इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. निशांत त्रिवेदी नाम एक ट्विटर यूजर ने लिखा ‘हिंदुस्तान में कुछ भी असंभव नहीं है।’. वहीं, कुछ लोग युवक को शाबाशी दे रहे हैं. एक यूजर ने तो इस आत्मनिर्भर बनने के लिए बगैर पेट्रोल का वाहन कहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button